पौड़ी : जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे ने मंगलवार को घोड़ीखाल-डूंगरी मोटर मार्ग का स्थलीय निरीक्षण, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परसुंडाखाल का औचक निरीक्षण तथा पूल्ड हाउस पौड़ी में निर्माणाधीन टाइप-3 आवासीय भवन का निरीक्षण किया गया।

जिलाधिकारी डाॅ. जोगदण्डे ने घोड़ीखाल-डूंगरी मोटर मार्ग का स्थलीय निरीक्षण करते हुए अधिशासी अभियंता लोक निर्माण खण्ड को निर्देशित किया कि बरसात से पहले सड़क निर्माण का कार्य पूर्ण करना सुनिश्चित करें। साथ ही सड़क के मध्य आ रहे पेड़ को वन विभाग की अनुमति से हटाने के निर्देश भी दिए, ताकि लोगों को आवागमन में कोइ दिक्कत न हो और किसी अनहोनी की घटना से बचा जा सके।

उन्होंने कहा कि सड़क के मलबे से क्षतिग्रस्त हुई गूलों का मरम्मत करना सुनिश्चित करें।
जिलाधिकारी डॉ. जोगदण्डे ने विकास खण्ड पौड़ी में जिला योजना के अंतर्गत पीएमजीएसवाई के तत्वाधान में निर्माणाधीन घोडीखाल-डूंगरी मोटर मार्ग के 02 किमी से जोशियाड़ा तक मोटर मार्ग निर्माण का निरीक्षण करते हुए पहाड़ कटान का कार्य, स्कपर निर्माण, पुलिया, सुरक्षा दीवार, क्षतिग्रस्त गूल मरम्मत सहित अन्य जानकारी ली।

The post एक्शन में पौड़ी DM, घोड़ीखाल-डूंगरी मोटर मार्ग और निर्माणाधीन आवासीय भवन का किया निरीक्षण first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top