देहरादून: उत्तराखंड एसटीएफ लगातार बरेली से होने वाली स्मैक तस्करी के जाल को पूरी तरह से ध्वस्त करने में जुटी हुई है। बरेली से गिरफ्तार नशा तस्कर रिजवान को दो दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड लेकर एसटीएफ मंगलवार को रिजवान के घर पहुंची। इस दौरान पुलिस के हाथ पांच मोबाइल फोन और करोड़ों की संपत्ति के दस्तावेज लगे हैं।

पुलिस ने बड़े तस्कर नदीम निवासी फतेहगंज, बरेली के घर दबिश दी, मगर वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया था। एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने नौ मार्च को दो आरोपित सूरज कुमार निवासी ग्राम करोंदी, भगवानपुर, हरिद्वार व सोनू सैनी निवासी ग्राम रायपुर, भगवानपुर, हरिद्वार को चंडी चैक से गिरफ्तार किया था। आरोपित सूरज कुमार से 305 ग्राम व सोनू सैनी से 272 ग्राम स्मैक बरामद की थी।

दोनों आरोपितों ने बताया था कि वह स्मैक बरेली के रिजवान से लाते हैं। 27 मई को पुलिस ने रिजवान के घर दबिश दी, मगर रिजवान फरार हो गया। पुलिस ने रिजवान की पत्‍नी तबस्सुम को 108 ग्राम स्मैक व दो लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने नौ जून को रिजवान को भी उसके घर से गिरफ्तार किया। अब पुलिस के हाथ पांच मोबाइल फोन लगे हैं, जिससे पुलिस को काफी जानकारी मिलने की उम्मीद है।

The post उत्तराखंड: UP में जाकर स्मैक के सबसे बड़े डीलर के घर पहुंची STF first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top