हल्द्वानी- बड़ी खबर हल्द्वानी उप कारागार से हैं जहां जेल में बंद एक और कैदी की मौत से हड़कंप मच गया है। बता दें कि हल्द्वानी जेल में 15 दिन पहले भी एक कैदी की मौत हुई थी। 15 दिन के अंदर ये लगातार दूसरी मौत हुई है जिससे जेल प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। बता दें कि हल्द्वानी उप कारागार में आज मंगलवार सुबह जेल में बंद कैदी की अस्पताल में मौत हो गई है।

मिली जानकरी के अनुसार सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान कैदी ने दम तोड़ दिया है। मृतक कैदी का नाम लाली सिंह है जो की चोरी के मामले में 2019 से हल्द्वानी जेल में बंद था। मृतक आरोपी काशीपुर का रहने वाला था। मृतक कैदी की उम्र 27 साल बताई जा रही है। जानकारी मिली है कि इस जेल में 15 दिन के भीतर दो कैदियों की मौत हो चुकी है। वहीं कैदी के शव का मोर्चरी में पोस्टमार्टम किया गया है। मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। लेकिन लगातार हो रही कैदियों की मौत से जेल प्रशासन पर उंगलियां उठ रही है कि आखिर कैदियों की मौत कैसे और क्यों हो रही है? सवाल कई खड़े हो रहे हैं कि क्या कैदियों के साथ कुल गलत किया जा रहा है।

The post हल्द्वानी ब्रेकिंग : 15 दिन में लगातार दूसरे कैदी की मौत से हड़कंप, 2019 में हुई थी इस मामले में सजा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top