रामनगर- रामनगर के शहीद स्मारक पार्क पर वंदे मातरम संगठन और पहाड़ संघर्ष समिति के बैनर तले युवाओं ने उत्तराखंड में सशक्त भू कानून इनर लाइन परमिट सिस्टम मूल निवास 1950 आर्टिकल 371 को लेकर प्रदर्शन किया। वक्ताओं ने संबोधित करते हुए कहा कि सरकार को इस बात का ध्यान देना चाहिए कि उत्तराखंड में जो भी योजना बने तो वह स्थानीय लोगों को विश्वास में लेकर बने। हमारी जमीनों पर पहला हक हमारे राज्य के लोगों का है पहाड़ संघर्ष समिति के तेजेश्वर घुघत्याल ने कहा कि हम सभी युवाओं को आज उत्तराखंड को बचाने को लेकर एकजुट होना है हम चाहते हैं कि उत्तराखंड में आर्टिकल 371 मूल निवास 1950 और इनर लाइन परमिट सिस्टम लागू हो जिससे उत्तराखंड सुरक्षित रहे ।

इस दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्र सिंह रौतेला, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष जितेंद्र रावत, पूर्व सैनिक मंगल सिंह बिष्ट, राहुल बिष्ट, संजय नेगी, अंश रावत, रोहित नेगी, संतोष पैन्यूली, सुमित रावत, विशाल चौधरी, दिनेश बिष्ट आदि लोग मौजूद रहे ।

The post भू कानून की मांग को लेकर युवाओं ने शुरू की आर पार की लड़ाई, 1950 आर्टिकल 371 को लेकर प्रदर्शन first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top