श्रीनगर। देवप्रयाग पौड़ी बैंड के पास सड़क हादसा हुआ है। बता दें कि यहां एक ट्रक देर रात करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। जिसमे तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी मिली है कि ट्रक में तीन लोग सवार थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। वहीं बता दें कि तेज बारिश के कारण दो घायलों की खोजबीन में पुलिस को करीबन 4 घंटे लग गए। खबर है कि तीन में से दो घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिन्हें एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है। जबकि, एक व्यक्ति को हल्की चोटें आईं हैं।

इस पर पुलिस का कहना है कि आशंका जताई जा रही है बारिश और कोहरे कारण ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिरा होगा। घटना करीब रात 2 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि ट्रक नंदप्रयाग से नजीबाबाद जा रहा था और ट्रक में सब्जी भरी हुई थी। ट्रक देवप्रयाग पौड़ी बैंड के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमे ती घायल हो गए और तीन में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों गंभीर घायल व्यक्तियों की पहचान प्रताप सिंह (48), निवासी उसतोली नंदप्रयाग, नारायण दीप (51) के रुप में हुई है जबकि तीसरे का नाम ऋषिपाल (28) है जो की निवासी नजीबाबाद का रहने वाला है। ऋषिपाल का इलाज सीएचसी देवप्रयाग में चल रहा है।

देवप्रयाग थाना प्रभारी महिपाल सिंह ने बताया कि जैसे ही दुर्घटना की जानकारी मिली कि पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हुई। घटनास्थल पर तीन लोगों को रेस्क्यू किया गया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, बारिश के कारण रेस्क्यू टीम को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

The post देवप्रयाग-पौड़ी बैंड के पास 200 मीटर गहरी खाई में गिरा सब्जियों से भरा ट्रक first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top