देहरादून : 2022 चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में मजबूती के साथ कांग्रेस 2022 की रणनीतियां बनाने में जुट गई है। प्रदेश को नया अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष भी मिल गया है जिसमे युवा चेहरों को जगह दी तो वहीं हरीश रावत को चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी दी गई है। पार्टी 2022 में सत्ता हासिल करने के लिए अभी से रणनीति बनाने में जुट गई है। बता दें कि  अगले महीने अगस्त में कांग्रेस को कोर कमेटी की बैठक है जिसको लेकर चुनाव समितियों कि आज देहरादून कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में अहम बैठक गई है।
बता दें कि नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल की अध्यक्षता में चुनाव समितियों में गहरा मंथन हुआ जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी मौजूद रहे और भारतीय जनता पार्टी की मजबूत नींव को किस तरह से उत्तराखंड में तोड़ा जाए उसको लेकर कांग्रेस में लगातार चिंतन मनन का दौर शुरू हो गया है.
प्रदेश प्रभारी का कहना है कि 3 या 4 अगस्त को कोर कमेटी की बैठक होने जा रही है जिसको लेकर आज चर्चा की गई है। साथ ही चुनाव में समय कम है इसको लेकर जिम्मेदारीया दी गई है। साथ ही प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति सहित कुल 11 सिमितिया 202 2के चुनाव को ध्यान में रखकर कार्ययोजना तैयार करेगी और समितियों की रिपोर्ट के आधार पर भावी चुनाव एजेंडा तय किया जायेगा।

The post 2022 की तैयारी तेज, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल की अध्यक्षता में अहम बैठक, हरदा रहे मौजूद first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top