कुमाऊं: बारिश का कहर जारी है। लगातार हो रही बारिश के कारण लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। खासकर पहाड़ी जिलों में मूलधार बारिश के कारण लोगों की जान आफत में पड़ रही है। जगह-जगह भूस्खलन हो रहा है। नदियां, नाले और गधेरे उफान पर हैं। लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। कुमाऊं मंडल में कई जगहों पर बारिश ने जमकर कहर बरपाया है।

बारिश के चलते हुए हादसों में हरियाणा के एक सैलानी की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो र्गइं। चंपावत में टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनलेख के पास खड़ी एक कार और एक कैंटर 30 फीट गहरी खाई में गिर गए। दूसरी ओर लोहाघाट में एक महिला उफान में आए गधेरे में बह गई।

नैनीताल-कालाढूंगी रोड पर मंगलवार को बूढ़ा पहाड़ के पास पहाड़ी से गिरे बोल्डर ने सैलानियों की कार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में कार सवार हैरिटेज सिटी एमजी रोड गुरुग्राम निवासी हनुमंत तलवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी मीना तलवार बुरी तरह घायल हो गईं।

The post उत्तराखंड ब्रेकिंग : बारिश का कहर, गधेरे में बही महिला, पर्यटक की मौत, हादसे में 5 लोग घायल first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top