टनकपुर में आम आदमी पार्टी ने भाजपा द्वारा राज्य की जनता को भिखमंगा कहने के विरोध में सरकार का पुतला फूंका। आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता संगीता शर्मा की अगुवाई में आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रवक्ता द्वारा राज्य की जनता के प्रति अपमानजनक टिप्पणी करने पर विरोध प्रकट करते हुए शास्त्री चौक पर भाजपा सरकार का पुतला फूंका. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार को जनता से माफी मांगे जाने की नसीहत भी दी। हालांकि भाजपा ने दावा किया है कि इस वीडियो को एडिट किया गया और भाजपा को बदनाम करने की साजिश की गई है।

प्रदेश प्रवक्ता संगीता शर्मा ने कहा कि आप द्वारा राज्य की जनता को सरकार में आने के बाद 300 यूनिट बिजली फ्री दिए जाने के बयान के बाद भाजपा बौखला गई है। बौखलाहट में उसने राज्य की जनता को भिखमंगा कह डाला। उन्होंने कहा जनता के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

प्रदेश प्रवक्ता संगीता शर्मा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा आम आदमी पार्टी ने राज्य की जनता को 300 यूनिट बिजली फ्री दिए जाने के बयान के बाद भाजपा खेमे में भूचाल आ गया। आवेश में राज्य के अवाम को भिखमंगा कहकर भाजपा ने अपनी बौखलाहट दिखाई है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता से अभद्र टिप्पणी करने पर भाजपा को जनता से माफी मांगनी होगी। उन्होंने कहा कि अभद्र टिप्पणी के खिलाफ आम आदमी पार्टी द्वारा 70 विधानसभाओं में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

The post उत्तराखंड की जनता को भिखमंगा कहने वाले बयान पर AAP का भाजपा पर हमला, फूंका पुतला first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top