रुकड़ी : नगर विधायक प्रदीप बत्रा के बयान के विरोध में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके कैंप कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। इस दौरान विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि विधायक के बयान के कारण नगर की जनता का अपमान हुआ है. यह शिक्षा नगरी है और यहां के लोगों को अनपढ़ कहना किसी अपराध से कम नहीं है।

रुड़की में नहर किनारे स्थित विधायक प्रदीप बत्रा के कैंप कार्यालय के बाहर प्रदर्शन के दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयुक्त सचिव जितेंद्र मलिक ने कहा कि रुड़की नगर की जनता को अनपढ़ कहने वाले विधायक का बयान निंदनीय है। उन्होंने कहा कि शिक्षा नगरी के लोगों के लिए इस प्रकार की बयानबाजी करना विधायक की घटिया सोच को दर्शाता है उन्होंने कहा कि विधायक अगर वीडियो में एडिटिंग बता रहे हैं तो वह असली वीडियो जनता के सामने लाएं।

आप नेता सुनील सिंघल ने कहा कि विधायक के कारनामों से जनता त्रस्त है. नगर में समस्याओं का अम्बार लगा हुआ है. बीटी गंज में दो माह में सड़क चोरी हो जाती है लेकिन विधायक केवल अपने स्वार्थ को लेकर आगे बढ़ रहे हैं और जनता का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर विधायक प्रदीप बत्रा रुड़की की जनता से माफी नही मांगते हैॆ तो रुड़की नगर की जनता सड़कों पर उतरेगी ओर जोरदार प्रदर्शन करने को मजबूर होगी. वहीं उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी इस बात का विरोध जारी रखेगी और किसी कीमत पर जनता का अपमान नहीं सहेगी.

The post BJP विधायक के बयान से भड़की AAP, जनता से माफी मांगने की मांग, दी आंदोलन की चेतावनी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top