उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव हरीश रावत पीएम नरेंद्र मोदी की फेक फोटो शेयर करने के मामले में फंसते नजर आ रहें हैं। हरीश रावत के खिलाफ बीजेपी अब आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी में हैं।

याद आते हैं इष्ट देव और मुस्लिम – नेहा जोशी

भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने www.khabaruttarakhand.com के साथ हुई बातचीत में इस बात की तस्दीक की है। नेहा जोशी ने निशाना साधते हुए कहा है कि हरीश रावत को चुनाव के समय हिंदू मुस्लिम याद आते हैं, इष्ट देव याद आते हैं।

नेहा जोशी ने कहा है कि विभाजनकारी सोच कांग्रेस के डीएनए में है। । नेहा जोशी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस की राजनीति ही विभाजनकारी रही है। नेहा ने कहा है कि कांग्रेस के सीनियर लीडिर के जरिए ऐसी ओछी हरकत की उम्मीद नहीं थी। नेहा ने कहा है कि इस पोस्ट के खिलाफ अब जल्द ही आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। हरीश रावत के खिलाफ न सिर्फ लीगल एक्शन लिया जाएगा बल्कि उनपर मानहानी का मुकदमा भी दर्ज होगा।

सत्ता पाने की संजीवनी- सतीश लखेड़ा

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया सेल के सदस्य सतीश लखेड़ा ने www.khabaruttarakhand.com के साथ हुई बातचीत में  हरीश रावत पर निशाना साधते हुए उन्हें याद दिलाया है कि ये टीका और टोपी का विषय नहीं हैं। सतीश लखेड़ा ने कहा है कि ये आस्था के प्रतीक हैं और इनपर राजनीति नहीं होनी चाहिए। सतीश लखेड़ा ने कहा है कि हरीश रावत इस तरह की राजनीति को सत्ता पाने की संजीवनी मानते हैं।

सतीश लखेड़ा ने हरीश रावत के शासनकाल में जुमे की छुट्टी का ऐलान को भी एक बार फिर उनको सवालों के घेरे में खड़ा किया है। यही नहीं उन्होंने हरीश रावत की पिरान कलियर की यात्राओं पर सवाल उठाते हुए कहा है कि हरीश रावत ऐसी यात्राएं विशेष मकसद से किया करते थे।

सतीश लखेड़ा कहते हैं कि हरीश रावत ने ऐसी फोटो पोस्ट कर अपने राजनीतिक कद और पद के साथ ही अन्याय किया है।

The post हरीश रावत पर मुकदमा दर्ज कराएगी BJP, पीएम मोदी की फेक फोटो की थी शेयर first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top