उधमसिंह नगर : काशीपुर में एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामल में पुलिस कर्मी का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने  आरोपी पुलिस कर्मी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक आरोपी पहले से गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी पुलिस कर्मी जसपुर कोतवाली में तैनात था। मिली जानकारी के अनुसार किशोरी मित्र से मिलने होटल गई थी। वहां पुलिस कांस्टेबल पहुंचा और उसके मित्र को डराकर भगा दिया। फिर किशोरी को जंगल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये है मामला

काशीपुर के कटोराताल क्षेत्र से 17 जून को किशोरी घर से लापता हो गई थी। 22 जून को उसके दादा ने कटोराताल चौकी में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने आठ जुलाई को काशीपुर के हरियावला क्षेत्र से किशोरी को बरामद करने के साथ ही एक युवक को पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया। किशोरी से जानकारी के आधार पर परिजनों ने बताया कि वह जसपुर क्षेत्र के एक होटल में अपने एक मित्र से मिलने गई थी। इस दौरान एक पुलिसकर्मी समेत दो लोग आए और उसके दोस्त को वहां से भगा दिया। इसके बाद जंगल में ले जाकर सिपाही ने दुष्कर्म किया।

एएसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि जसपुर थाने में तैनात सिपाही अमित बिष्ट व जसपुर के ही शाहनवाज पुत्र शाहिद हुसैन बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में एक आरोपित बब्बू पुलिस पहले ही जेल भेजा चुका है। कोतवाली के सिपाही के नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला संज्ञान में आते ही मंगलवार रात करीब 11 बजे विधायक आदेश चौहान कुंडा थाने पहुंचे। थानाध्यक्ष के छुट्टी पर होने पर थाने में रात्रि अधिकारी भी नदारद था। वह करीब 15 मिनट तक विधायक इंतजार करते रहे। इसके बाद गढ़ीनेगी चौकी इंचार्ज पहुंचे। विधायक ने बताया कि बुधवार सुबह आइजी कुमाऊं ने अवगत कराया कि आरोपित सिपाही की गिरफ्तारी हो गई है।

The post उत्तराखंड : दुष्कर्म के आरोप में पुलिसकर्मी गिरफ्तार, थाने पहुंचे विधायक, नदारद मिले अधिकारी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top