टिहरी गढ़वाल : बड़ी खबर टिहरी गढ़वाल के हिंडोलाखाल से है जहां हिंडोलाखाल थाना क्षेत्र स्थित करास गांव में युवक और युवती के शव पेड़ से लटके मिले जिससे सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस से जानकारी मिली है कि युवक और युवती की उम्र करीबन 18 साल है। दोनों के सड़े-गले शव बरामद किए गए हैं जिससे पुलिस ने अंदाजा लगाया है कि दोनों की मौत को हुए कई दिन हो गए हैं।

बता दें कि ग्रामीणों की सूचना पर थाना हिंडोलाखाल की पुलिस मौके पर पंहुची। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि करास गांव के समीप जंगल में काफल के पेड़ पर दो शव लटके मिले। दोनों के शव सड़ चुके थे। पुलिस इसे प्रथमदृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला मानते हुए आत्महत्या बता रही है। दोनों ही शवों की शिनाख्त हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, युवती 17 जुलाई को गांव से लापता चल रही थी। जबकि युवती के लापता होने के दौरान 17 जुलाई को युवक भी पौड़ीखाल आया था। युवक हरियाणा में किसी होटल में काम करता था। कॉल डिटेल्स से पता चला है कि दोनों की आपस में फोन पर बात हुई थी जिससे पुलिस आशंका जता रही है कि दोनों का प्रेम संबंध था।

पुलिस के अनुसार परिजनों ने अभी खुलकर कुछ नहीं बताया है। लेकिन पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है। पुलिस ने आशंका जताई है कि ये आत्महत्या है। दोनों के परिजनों से पूछताछ जारी है।

The post टिहरी गढ़वाल : पेड़ से लटके मिले युवक-युवती के सड़े-गले शव, कॉल डिटेल से हुआ खुलासा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top