देहरादून : उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरनन्द की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि सरकार के मंत्री ही मास्क नहीं पहन रहे और लोगों को ज्ञान बांट रहे हैं। कोई कह रहा है कि पुलिस सिर्फ गरीब को परेशान करती है लेकिन सत्ता धारियों पर कोई एक्शन नहीं लेता। कोई कह रहा है कि मंत्री जी का मास्क पहनने का नया तरीका है।
आप देख सकते हैं कि इस फोटो में मंत्री यतीश्वरानंद के साथ मंत्री सुबोध उनियाल और बिशन सिंह चुफाल भी बैठे हैं। ये फोटो चर्चाओं में इसलिए हैं क्योंकि इस दौरान मंत्री यतीश्वरनन्द ने मास्क में मुंह में नहीं बल्कि पांव पर लटकाया हुआ है। किसी ने भी मास्क नहीं लगाया है। ये फोटो जमकर वायरल हो रही है और सराकर पर सवाल खड़े कर रही है कि एक ओर जहां पीएम मोदी और सीएम लोगों स मुंह में मास्क लगाने औऱ लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जागरुक कर रहे हैं तो वहीं उनके ही मंत्री कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं। लोगों को नसीहत देने वाले खुद इसका कितना पालन कर रहे हैं वो फोटो पर साफ दिख रहा है। सोशल मीडिया पर मंत्री की जमकर क्लास लगाई जा रही है।

आपको बता दें कि कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने अपने फेसबुक पेज पर फ़ोटो पोस्ट की है।साथ मे उन्होंने टिप्पणी की है कि उत्तराखंड के मंत्री यतीशवरानन्द जी की गंभीरता देखिए पैर को मास्क पहना रखा है और मुंह में एक के भी नहीं।

The post उत्तराखंड : मंत्री जी का मास्क पहनने का नया स्टाइल, सोशल मीडिया पर वायरल! आप मत अपनाना first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top