टीवी के फेमस सीरियल ‘सिया के राम’ से घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाने वाले एक्टर आशीष शर्मा ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया और वो गांव में आकर अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। इसकी जानकारी फैंस को लगते ही निराश हो गए हैं। इस शो में आशीष ने राम का किरदार निभाया था। इन दिनों आशीष एक्टिंग और मुंबई को छोड़कर अपने गांव में हैं और वहां रहकर खेती कर रहे हैं। ऐसा करने के पीछे आशीष ने एक बड़ी वजह बताई।

टीवी एक्टर आशीष शर्मा ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई सारी बातें शेयर कीं। बताया कि इस माहामारी ने हमें जीवन के सभी सुखों और खुशियों को एक बार फिर से संजोना सिखाया। हम इन चीजों को पूरी तरह से भूल गए थे। इस कठिन वक्त ने हम सभी को एक बार अपने अन्दर झांककर ये सोचने का मौका दिया कि हमें जीवन से क्या चाहिए। इस दौरान सभी ने सीखा कि कम सुविधाओं में कैसे छोटी-छोटी चीज़ें हमारे जीवन को और भी खूबसूरत बनाती हैं। इसी दौरान जब मैंने राजस्थान में सवाई माधोपुर के पास अपने गांव थानेरा का दौरा किया। तब मुझे अहसास हुआ कि ‘मां प्रकृति के करीब’ रहना चाहता हूं।’

आशिष ने आगे बताया कि कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन में लोगों को रोजगार को लेकर काफी परेशानी उठानी पड़ी। यही सब देकर मैंने फैसला किया अब मैं अपनी जड़ों की तरफ वापस लौटूंगा और एक किसान बनूंगा। सालों से हमारा घर का प्रोफेशन खेती रहा है, लेकिन मुंबई जाने से मैं इससे दूर चला गया था। इसलिए, मैंने वापिस आकर एक उपयोगी जिन्दगी जीने का फैसला किया है।

The post टीवी के 'राम' ने कहा एक्टिंग की दुनिया को अलविदा, गांव में कर रहे खेती first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top