देहरादून : पूरा देश इस बात से वाकिफ है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार में क्या सियासी बवाल चल रहा है। पंजाब में कांग्रेस में सीएम और प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्दू के बीच चल अंतरकलाह किसी से छुपी नहीं है। विपक्षी पार्टियां इस मामले को लपके हुए हैं और कांग्रेस पर वार कर रही है। वहीं इस कलाह को कम करने और सब कुछ ठीक करने की जिम्मेदारी कांग्रेस ने हरीश रावत को सौंपी थी। बीते दिन पूर्व सीएम हरीश रावत पंजाब पहुंचे थे और कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिले थे। वहीं पंजाब से लौटने के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है जिससे पंजाब में विवाद सुलझने के संकेत हरदा ने दिए हैं।
हरदा की पोस्ट
बता दें कि हरीश रावत ने पंजाब से लौटकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मैं, कैप्टन अमरिंदर सिंह जी से मिलकर अभी-अभी दिल्ली लौटा हूंँ। मुझे प्रसन्नता है कि बहुत सारी बातें जो बाहर चर्चा में हैं, वो बिल्कुल निर्मूल साबित हुई हैं और कैप्टन साहब ने फिर से अपने उस महत्वपूर्ण बयान को दोहराया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि माननीया कांग्रेस अध्यक्ष पंजाब के विषय में अध्यक्ष के पद को लेकर के जो भी निर्णय करेंगी वो निर्णय मुझे स्वीकार्य होगा, मैं उसका आदर करूंगा।#Thankyou_Captain for your great statement.

वहीं बता दें कि संकेत आ रहे हैं कि पंजाब में अध्यक्ष पद पर नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी और साथ चार कार्यवाहक अध्यक्ष बनाने जाने पर सहमति बनी है।कांग्रेस हाईकमान रविवार या सोमवार को इसकी घोषणा कर सकता है। इसके बाद उत्तराखंड कांग्रेस का मसले पर हाईकमान की ओर से फैसला लिया जाएगा।

 

 

The post तो क्या सुलझ गया पंजाब का सियासी बवाल? लौट आए हरदा, लिखी ये पोस्ट first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top