पौड़ी गढ़वाल(जय ममगाई) : उत्तराखंड बॉलीवुड की पहली पसंद है। अब तक कई निर्माता निर्देशकों और दिग्गज कलाकारों ने उत्तराखंड की वादियों में शूटिंग की है। देवभूमि में इन दिनों तापसी पन्नू फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और कई फिल्में शूट की जा चुकी है जो हिट रही हैं। इससे पहले मनोज वाजपयी यहां शूटिंग करके गए और कई बड़ी बजट की फिल्मे उत्तराखंड में शूट हुई है। शाहिद, जैक्लीन, यामी गौतम, श्रद्धा कपूर, वरुण धवन, जहानवी कपूरे समेत कई दिग्गज और प्रसिद्ध कलाकार यहां शूटिंग करके गए हैं। लेकिन बता दें कि उत्तराखंड सिर्फ बॉलीवुड के हिंदी कलाकारों की ही नहीं बल्कि विदेशी कलाकारों की भी पहली पसंद बनता जा रहा है।

जी हां बता दें कि खबर पहाड़ी जिले पौड़ी गढ़वाल से हैं जहां इन दिनों इंग्लैंड से आए कलाकार शूटिंग कर रहे हैं। पौड़ी गढ़वाल की वादियों विदेशी कलाकारों को खूब भा रही हैं। बता दें कि इंग्लैंड से कलाकार पौड़ी बैराज शूटिंग के लिए पहुंचे है। फिल्म शूटिंग निर्माण के लिए आज उत्तराखंड राज्य की सुन्दरता देश ही नहीं विदेश में भी सराही जा रही है। आप को बताते चलें कि पौड़ी जनपद बैराज में एक इंग्लिश मूवी की शूटिंग हो रही है। इस फिल्म में इंग्लैंड के अभिनेत्री समेत हिंदी कलाकार भी हैं।

ये उत्तराखंड का सौभाग्य है कि विदेशी फिल्मों की शूटिंग के लिए निर्माता निर्देशक उत्तराखंड को चुन रहे हैं।। आज तक कई फिल्मों की शूटिंग देवभूमि में हो चुकी है और आज हो भी रही है। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में शूटिंग कर विदेशी कलाकार काफी खुश हैं। वो यहां की बारिश और वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं।

 

The post विदेशी कलाकारों को भी भाया उत्तराखंड, यहां हो रही इंग्लिश मूवी की शूटिंग, देखिए क्या कहा अभिनेत्री ने first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top