हरिद्वार : एडिनिक एक्शन फिल्म एंड म्यूजिक वर्ल्ड प्राईवेट लि. द्वारा बनायी जा रही हिन्दी फीचर फिल्म ‘गुनगुनाती राहों में‘ का मुर्हत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन ने किया। इस दौरान फिल्म निर्माता आदित्य राजेश कुमार शर्मा, निर्देशक विकास फड्नीस सहित फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही।

भूपतवाला स्थित एक होटल में फिल्म के मुहुर्त के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि नैसर्गिक खूबसूरती लिए उत्तराखण्ड की वादियां फिल्म निर्माण के लिए बेहद उपयुक्त हैं। प्रदेश सरकार फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए कई कदम उठा रही है। ‘गुनगुनाती राहों में‘ उत्तराखण्ड के चारों धामों का फिल्माया जा रहा है। जिससे देश दुनिया को बड़े परदे पर चारधाम के दर्शन करने का अवसर मिलेगा साथ ही इससे उत्तराखण्ड में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। फिल्म निर्माता आदित्य राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि यह उनके प्रोडक्शन हाऊस की पहली फिल्म है। उनका उत्तराखण्ड से बेहद नाता रहा है। फिल्म निर्माण से जुड़ने पर उन्होंने उत्तराखण्ड की खूबसूरत वादियों व चारों धाम पर फिल्म बनाने का फैसला किया। पूरी फिल्म उत्तराखण्ड में ही शूट की जाएगी। फिल्म के माध्यम से उत्तराखण्ड की संस्कृति व चारधाम यात्रा को दिखाया जाएगा।

निर्देशक विकास फड़नीस ने बताया कि फिल्म दर्शकों खूब हंसाएगी, रूलाएगी और उत्तराखण्ड की खूबसूरती से रूबरू कराएगी। विकास फड़नीस ने बताया किसी यह पहला मौका है जब किसी हिन्दी फिल्म में उत्तराखण्ड के चारों धाम को फिल्माया जाएगा। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग की शुरूआत हरिद्वार से होगी। इसके बाद ऋषिकेश, यमुनोत्री, गंगोत्री, केदारनाथ, बद्रीनाथ में शूटिंग की जाएगी। फिल्म की स्टोरी के संबंध में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म में पांच युवाओं की कहानी है। जो एक रोड़ ट्रिप पर है।

मी स्टूडियोज के साथ मिलकर बनायी जा रही फिल्म की स्टार कास्ट की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म में आस्था असीजा, गौरव सिंह, विकास, कैलाश तिवारी, स्वपना, पायल सक्सेना, सिल्की गंभीर, संजू बाबा सुल्तान मुख्य भूमिका मे होंगे।. फिल्म के गाने आदित्य शर्मा ने लिखे हैं। जबकि संगीत पंकज सैनी का है। प्रोडक्शन हाऊस नयी प्रतिभाओं को मौका दे रहा है।

The post भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने किया हिन्दी फिल्म ‘गुनगुनाती राहों में‘ का मुहुर्त first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top