खटीमा : सीएम पुष्कर सिंह धामी के खटीमा वाले घर में सांप के घुसने से हड़कंप मच गया। जानकारी मिली है कि सांप ने वहां एक बछिया को काट लिया। वहीं वहा मौजूद कर्मचारियों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। जी हां हम बात करे रगेसीएम के तराई क्षेत्र खटीमा वाले घर की जहां सांप घुसने से हड़कंप मच गया। वहीं मौके पर मौजूद कर्मचारियों पुलिस समेत उनके स्टाफ में हड़कंपच मच गया।

बता दें कि बीते दिनों ही मुख्यमंत्री धामी के देहरादून के गढ़ी कैंट स्थित सीएम आवास में प्रवेश किया है। खटीमा वाले घर में कुछ कर्मचारी और सुरक्षा गार्ड तैनात हैं। जिन्होंने सांप की सूचना वन विभाग को दी मौके पर पहुंचे वन विभाग के कर्मी दिन भर सांप को ढूंढते रहे लेकिन सांप नहीं मिला। सभी परेशान रहे। लेकिन सीएम का परिवार खटीमा वाले घर में नहीं रहे रहे हैं।इस समय मुख्यमंत्री की पत्नी गीता धामी, मां बिश्ना देवी और दोनों बच्चे दिवाकर और प्रभाकर देहरादून में हैं।

मंगलवार की शाम को घर में कार्यरत कर्मचारी पशु चिकित्साधिकारी को फोन कर बताया कि गोशाला में बंधी बछिया को सांप ने काट लिया। पशु चिकित्साधिकारी डॉ. एसके शर्मा ने सांप के काटने की पुष्टि की। इधर तहसीलदार यूसुफ अली ने बताया कि वन विभाग के कर्मचारियों को मुख्यमंत्री के नगरा स्थित घर में सांप की तलाश में लगाया हुआ है। घर की देखभाल उनका स्टाफ कर रहा है।

The post सीएम पुष्कर सिंह धामी के घर में घुसा सांप, बछिया को काट डाला, मचा हड़कंप first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top