चमोली: भारी बारिश के चलते कई जगहों पर बरसाती गदेरे उफान पर हैं। नदियों को जलस्तर भी बढ़ा हुआ है। इसके चलते लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई जगहों पर लोगों के बह जाने की खबरें की सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक घटना चमोली में सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां बाइक सवार गधेरे में बह गया।

बाइब बागेश्वर नंबर की बताई जा रही है। बाइक रॉयल इनफील्ड बुलट सवार बैजनाथ गरूड़ निवासी शुभम चंद्र थराली ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोल्टी गधेरा में बारिश के दौरान आए बरसाती नाले में मैटरसाइकिल समेत बह गया। उफनते नाले के दोनों ओर कतार में खड़े प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त युवक ग्वालदम की ओर से थराली की तरफ जा रहा था। लेकिन, वह तेज बहाव में बह गया। मौके पर लोगों ने युवक को बचाने का प्रयास किया परंतु वे असफल रहे।

सूचना पर थाना थराली थानाध्यक्ष ध्वजवीर सिंह पंवार मय फोर्स के घटनास्थल पर गये। परंतु तबतक युवक का लापता होने के चलते पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। थानाध्यक्ष ध्वजवीर सिंह पंवार ने बताया कि यहां बहुत गहरी गहरी खाइयां हैं जिस कारण युवक को ढूंढने के लिए दूसरे रास्ते से जाने के लिए विवश होना पड़ा है। बहे हुए बाइक सवार का अभी तक कोई पता नही लग पाया है। बताया कि ग्वालदम से एस एस बी की एक खोजी दस्ते को बुलाया गया है और युवक की तलाश अभी तक जारी है।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर: सड़क पार करते हुए बाइक समेत गधेर में बहा युवक, अब तक नहीं चला पता first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top