उधमसिंह नगर के बाजपुर में एक मोबाइल की दुकान में काम करने वाले लड़के की दुकानदार ने साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडों से बेहरमी से पिटाई की जिसके बाद युवक ने क्षुब्ध होकर जहर गटक लिया और उनकी मौत हो गई। वहीं परिजनों ने पुलिस को इसकी तहरीर सौंपी और दुकान के मालिक समेत अन्य के खिलाफ शिकायत की। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की धर पकड़ के लिए जुट गई है।

बाजपुर के गांव नरखेड़ा निवासी धीरज की मौत से  परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक की मां गीता देवी का कहना है कि उसका बेटा धीरज करीब 2 साल से गोयल मोबाइल शॉप पर काम कर रहा था। बुधवार दोपहर दुकान मालिक अजय, मोनू और संदीप गोयल निवासी वार्ड नंबर-3, बाजपुर लाठी-डंडों के साथ उसके घर में घुस गए और  6 हजार रुपये की चोरी का आरोप लगाते हुए उन्होंने धीरज की जमकर पिटाई की। जिससे धीरज बेहोश हो गया। मां का आरोप है कि तीनों आरोपित उसे उठाकर ले जाने लगे। किसी तरह से उन्हें 10000 रुपये देकर धीरज को उनके चुंगल से छुड़ाया। वहीं इससे क्षुब्ध होकर धीरज ने शाम को जहरीला पदार्थ गटक लिया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे काशीपुर ले जाया गया जहां डाक्टरों के मना करने पर उसे मुरादाबाद ले जाया गया जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। धीरज की मौत से गुस्साए दर्जनों ग्रामीण परिवार के लोगों के साथ देर रात कोतवाली पहुंचें। उन्होंने आरोपितों की तुंरत गिरफ्तारी की मांग की और हंगामा किया।

सीओ बंदना वर्मा ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को किसी तरह से शांत कराया।कोतवाल बाजपुर संजय पांडेय ने बताया कि मृतक की मां की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। वहीं सीओ बंदना वर्मा का कहना है कि पुलिस पूर मामले पर नजर बनाए हुए है। मृतक की मां से घटना की जानकारी ली गई है। मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

The post मोबाइल शॉप में काम करने वाले युवक की लाठी-डंडे से पिटाई, क्षुब्ध होकर गटक लिया जहर first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top