हल्द्वानी: कुमाऊं के सबसे बड़े सुशीला तिवारी अस्पताल में एक बार फिर से जूनियर डॉक्टरों के द्वारा मरीज के तीमारदारों के साथ बदसलूकी किये जाने का मामला सामने आया है। देर रात अस्पताल में जमकर हंगामा और मारपीट हुई, जिसके बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। दरअसल, हल्द्वानी के धानमिल में रहने वाले योगेश अपने पिता का इलाज कराने अस्पताल आये थे।

जहां जूनियर डॉक्टरों ने उनके साथ जमकर मारपीट और बदसलूकी की, मारपीट में मरीज के परिजनों को काफी चोट आई है। जिनको बेस हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया गया है। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों द्वारा हालात को काबू में किया गया। सुशीला तिवारी अस्पताल के एमएस का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में है, यदि घटना सही पाई गयी तो दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, सीसीटीवी फुटेज काफी हद तक तस्वीर साफ कर देगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दोनों पक्षों का मेडिकल कराया गया है, सीसीटीवी के आधार पर जिसकी गलती होगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

The post उत्तराखंड: जूनियर डॉक्टर और तीमारदारों के बीच मारपीट, अस्पताल में रातभर होता रहा हंगामा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top