रुद्रपुर से एक दुखद खबर सामने आई है। बता दें कि बैंक में ज्वाइनिंग के लिए जा रहे हैं युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके साथ ही युवक के जीजा की भी इस हादसे में मौत हो गई है जिससे परिवार में कोहराम मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों बाइक से जा रहे थे जिसे ट्राले ने टक्कर मार दी। इसमे जीजा साले की मौत हो गई। इसकी खबर घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही ट्राला सीज कर पुलिस ने हादसे के आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी मिली है कि हादसा काशीपुर बाइपास रोड पर पर हुआ। पुलिस के मुताबिक ग्राम जालिम नगला, थाना भोजीपुरा, बरेली निवासी देवेंद्र (26 वर्ष) पुत्र रमेश चंद्र की सोमवार को उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक भूरारानी में ज्वाइनिंग थी। इसके लिए वह अपने जीजा ग्राम गुलरिया थाना मिलक रामपुर निवासी एवन (30 वर्ष) पुत्र रामदत्त के साथ बाइक से रुद्रपुर आ रहे थे।इसी बीच गावा चौक, काशीपुर बाइपास रोड पर ट्राला ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों जीजा साले ट्राले की चपेट में आ गए और बुरी तरह से कुचलकर उनकी मौत हो गई। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। भागने का प्रयास कर रहे चालक को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार, कोतवाल बिजेंद्र शाह, आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी प्रदीप कोहली पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही ट्राला सीज कर चालक को हिरासत में ले लिया। बाद में पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। साथ ही घटना की सूचना मृतकों के स्वजनों को दी। जीजा साले की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि चालक ग्राम जादवपुर, थाना भोजीपुरा, बरेली निवासी अब्दुल रउफ पुत्र हमदर अली को पकड़ लिया गया है।

The post रुद्रपुर ब्रेकिंग : बैंक में करनी थी ज्वॉइनिंग, ट्राले ने मारी टक्कर, जीजा-साले की मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top