हल्द्वानी : शहर की कई निर्माणाधीन सड़कों की गुणवत्ता खराब होने की शिकायत के बाद आज कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने अधिकारियों के साथ सड़कों का निरीक्षण किया। कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने गुणवत्ता खराब होने पर कार्यदाई संस्था और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कार्यदाई संस्था को भुगतान रोकने के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक कार्यदाई संस्था निर्माण को दोबारा से नही करती तब तक उसका भुगतान न किया जाए। उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से कहा कि गुणवत्ता सुधारने के लिए अब विभाग ठेकेदारों को खुद अपने पास से डामर उपलब्ध कराए जिससे कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता में सुधार हो सके। साथ ही मैट्रियल की गुणवत्ता जांच के लिए उसे लैब को भेजने के निर्देश दिए।

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने लोहरियासाल मल्ला, पीलीकोठी, बाराही काॅलौनी, मुदुल विहार, कृष्णा काॅलौनी, बृजवासी काॅलौनी की सड़को के मरमत एंव डामरीकरण कार्यो का लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ सड़क का निरीक्षण कर सड़क में लगाए जाने वाले मैट्रियल की गुणवत्ता जांच के लिए खुदाई कर डामर और अन्य मैट्रियल को जांच के लिए लैब भेजा। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की भी लापरवाही सामने आ रही है जहां निर्माण कार्य के दौरान अधिकारी समय-समय पर मौका मुआयना नहीं कर रहे हैं उन्होंने अधिकारियों को सख्त चेतावनी दी है कि कोई भी अधिकारी लापरवाही बरतते पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं होगा।

The post कैबिनेट मंत्री ने खुदवा डाली सड़क, अधिकारियों को लगाई फटकारा, भुगतान रोकने के दिए निर्देश first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top