रूद्रप्रयाग जिले के सिल्लाबाह्राण गांव में आंगन में खेल रही डेढ़ साल की बच्ची को गुलदार उठाकर ले गया और अपना निवाला बनाया है। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। वन विभाग को घटना की सूचना दी गई जिसके बाद वन विभागी की टीम मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने पास के जंगल से बच्ची का शव बरामद कर लिया है। बीते रोज भी इसी गांव में गुलदार ने एक महिला को हमला कर घायल कर दिया था, घटना के बाद से ही गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है, ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को तुरन्त पकड़ करके से निजात दिलाए जाने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार घटना बीती रात करीब साढ़े आठ बजे की बतायी जा रही है जब अगस्त्यमुनि विकासखण्ड़ के सिल्लाबाह्राण गांव के जाबर तोक में रहने वाले प्रमोद कुमार की डेढ़ वर्षीय बालिका घर के आंगन में खेल रही थी, क्षेत्र पंचायत सदस्य सिल्ला अगस्त्यमुनि यशवन्त सिंह ने बताया कि गुलदार ने प्रमोद कुमार की डेढ़ वर्षीय बालिका को घर से उठाकर जंगल में ले गया, परिजनों व ग्रामीणों ने शोरशराबा करने पर भी गुलदार ने बच्ची को नही छोड़ा, जिसके बाद ग्रामीण बच्ची को खोजने जंगल पहुंचे।

इस घटना की सूचना वन विभाग को दी, ग्रामीणों ने पास के जंगल से बच्ची का शव बरामद कर दिया है, वहीं वन विभाग की टीम भी फोर्स सहित गांव में पहुंची। ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को शूट करने या तुरन्त पकड़ने की मांग की है

The post दुखद : आंगन में खेल रही डेढ़ साल की बच्ची को उठाकर ले गया गुलदार, बनाया निवाला first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top