हरिद्वार : बीते दिन हरिद्वार दौरे पर रहे नए सीएम पुष्कर धामी का हरिद्वार के कार्यकर्ताओं और जनता ने गर्मजोशी से स्वागत किया। सीएम पर फूलों की बारिश की गई। साथ ही फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया। भीड़ को संभालने में सुरक्षाकर्मियों के पसीने छूट गए। वहीं बता दें कि इस दौरान सीएम ने कार्यकर्ताओं को सम्मान देते हुए कहा कि वो एख दिन सभी कार्यकर्ताओं से मिलने जरुर आएंगे। ये बात किसी से छुपी नहीं है कि उत्तराखंड में अफसर शाही हावी हो रखी है। हर कोई अपनी मनमानी कर रहा है। इस पर सरकार भी लगाम लगा पाने में फेल साबित हुई है लेकिन नए सीएम ने ऐसे अधिकारियों को चेतावनी दी है।

जी हां बता देंकि बीते दिन अपने हरिद्वार दौरे के दौरान सीएम ने मंच से अधिकारियों को अल्टीमेटम दिया। सीएम ने शपथ ग्रहण की बात को लेकर अफसरों पर निशाना साधा और कहा कि मेरे शपथ ग्रहण के कार्यक्रम के दौरान मैंने देखा कि कुछ अधिकारी पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को देखकर सम्मान में खड़े होने को तक को तैयार नहीं हुए। सीएम ने कहा कि अगर किसी अधिकारी को यह लगता है कि तीरथ सिंह रावत डूबता हुआ जहाज हैं तो यह उनकी गलतफहमी हैं। सम्मान देते हुए सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि मेरे तीरथ सिंह रावत से 25 साल पुराने संबंध हैं। सीएम ने चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे अधिकारी जिनका व्यवहार ठीक नहीं है वह अपना व्यवहार सुधार लें. मुख्यमंत्री ने कहा वह अधिकारियों की बदतमीजी और गलत व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे ।

The post पूर्व CM तीरथ के सम्मान में खड़े नहीं हुए अधिकारी, CM धामी ने दी चेतावनी, बोले-सुधर जाओ first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top