देहरादून : उत्तराखंड शासन से मंगलवार को एक बार फिर बड़ी खबर है। जी हां बता दें कि जिसे किसे ने नहीं समझा उसे नए सीएम धामी ने समझा। एक वरिष्ठ आईएएस जिसका पूर्व सीएम तीरथ और त्रिवेंद्र के कार्यकाल में अनदेखी हुई लेकिन धामी ने एक टेलेंट को समझा और एक ऐसे वरिष्ठ आईएएस को अपनीटीम में शामिल किया जो की कई अहम जिम्मेदारियों निभा चुके हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं आईएएस आनंद वर्धन की जिनको सीएम ने बड़ी जिम्मेदारी दी है। बता दें कि आनंद वर्धन बेहद सरल स्वभाव के आईएएस हैं जिनको कोई खास जिम्मेदारी नहीं गई। लंबे समय से एक टेलेंटेड आईएएस की अनदेखी की गई लेकिन नए सीएम धामी ने उनको बड़ी जिम्मेदारी दी है और उन्हे अपना अपर मुख्य सचिव बनाया है।

सीएम ने किया अपनी टीम में शामिल

मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ आईएएस आनंद के पास आबकारी ,गृह ,सिंचाई ,वन,उच्च शिक्षा जैसे महकमे रह चुके हैं जिन पर उन्होंने शानदार काम किया औऱ उनकी तारीफ हुई। लेकिन अब सीएम धामी ने उन्हें अपर मुख्य सचिव बनाया है। बता दें कि राज्य को नए सीएम के साथ नया मुख्य सचिव मिला तो वहीं अब सीएम धामी को अपर मुख्य सचिव मिल गया है। देखना होगा कि अफसर शाही में और क्या क्या बदलाव होता है।

The post उत्तराखंड : तीरथ-त्रिवेंद्र कार्यकाल में हुई अनदेखी, अब CM धामी ने किया अपनी टीम में शामिल first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top