देहरादून : सीएम पुष्कर धामी ने जब कुर्मी संभाली तो युवाओं से बेरोजगारों से वादा किया था कि वो जल्द बेरोजगार युवाओं को नौकरी की सौगात देंगे। और ये वादा धीरे धीरे पूरा हो रहा है। बता दें कि अब तक कई अलग अलग विभागों में भर्तियां निकाली गई है जिससे बेरोजगार खुश हैं। वहीं एक बार फिर से युवाओं के लिए खुशखबरी है। बता दें कि सरकार ने नौकरी का पिटारा खोल दिया है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा उत्तराखंड पेयजल संस्थान में कनिष्ठ अभियंता सिविल के 100 पदों के लिए भर्ती विज्ञापन जारी कर दिया गया है।

विज्ञप्ति के अनुसार इच्छुक अभ्यर्थी 10 अगस्त से इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 सितंबर 2021 रखी गई है जबकि लिखित परीक्षा का अनुमानित समय नवंबर 2021 बताया गया है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में पेयजल संसाधन विकास एवं निर्माण निगम में समूह ग के अंतर्गत कनिष्ठ अभियंता सिविल के रिक्त पदों पर भर्ती जारी की है जिसमें वेतनमान 44,900 से 142400 तक रखा गया है। शैक्षिक की योग्यता में किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था या भारत में विधि द्वारा स्थापित किसी भी विश्वविद्यालय द्वारा सिविल इंजीनियरिंग में 3 वर्ष का डिप्लोमा होना चाहिए।

धीऱे-धीरे सरकार सरकारी नौकरी का पिटारा खोल रही है जिससे युवाओं में खुशी है। सालों से बेरोजगार युवक इसकी उम्मीद में थे कि कब भर्तियां निकलेगी जिसका इंतजार अब धीरे धीरे खत्म हो रहा है।  जानकारी मिली है कि 6 महीने के अंदर कई विभागों में भर्तियां निकलने वाली है। धामी सरकार जल्द युवाओं को सरकारी नौकरी की सौगात देने वाली है जिससे बेरोजगार युवा अभी से तैयारियों में जुट गए हैं।

The post उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी, JE के इतने पदों के लिए भर्ती विज्ञापन जारी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top