देश में चुनावी माहौल है। इस बीच इटावा के दो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं जो की इटावा के बताए जा रहे हैं। इस वीडियो में जो हाथ जोड़ रहे हैं वो इटावा के एसपी हैं औऱ जो सामने खड़े हैं वो बीजेपी के नेता-कार्यकर्ता हैं। एसपी उनसे हाथ जोड़ते हुए कह रहे हैं कि भीड़ को पीछे कर दीजिए। जिसके बाद वो अपने कार्यकर्ताओं को पीछे हटा देते हैं। एसपी ने इस दौरान कहा कि उन्हें थप्पड़ मारा गया है जिस पर भाजपा नेता कहते हैं कि कोई थप्पड़ नहीं मारा है। वहीं दूसरे वीडियो में एसपी फोन पर अपने उच्च अधिकारी को कहतेस सुनाई दे रहे हैं कि भाजपा वाले ईंटा-पत्थर लेकर और बम-वम लेकर आएं हैं और उन्हें थप्पड़ भी मारा गया है। भाजपा की सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हो रही है।

वीडियो शेयर कर कहा जा रहा है कि ” ब्लॉक प्रमुख के चुनाव का यूपी मे आज मतदान है। भयानक हिंसा की खबरे है। गोली, बम चल रहे है। खून बहाया जा रहा है। इटावा पुलिस खुद हिंसा की शिकार हो गयी। जवाबी कार्रवाई से पुलिस बचती रही। क्यूंकि हिंसा सत्तारूढ़ दल के विधायक, समर्थको ने की। चंदौली अमरोहा हमीरपुर, कई जिलो मे भारी बवाल”।

बीजेपी वाले..बम वम भी लेकर आए हैं..इटावा के बढ़पुरा ब्लॉक में पुलिस ऑफीसर को सुनिए..यूपी से ज्यादा अच्छे चुनाव देश के सबसे सेंसिटिव राज्य कश्मीर में हो जाते हैं..ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में गोलियां चल रही हैं..बम चल रहे हैं..बेटियां बेईज्जत हो रही हैं..अंधेर मची है.. pic.twitter.com/BwmjH9gB5g

— Pragya Mishra (@PragyaLive) July 10, 2021

The post थप्पड़ खाकर भी SP ने जोड़े हाथ, कहा- BJP वाले बम-वम और ईंटा-पत्थर भी लेकर आए हैं first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top