हल्द्वानी : प्रदेश के कई जिलों  में बीते दो दिन लगातार बारिश हुई जिससे नदी नाले उफान में आ गए। सरकार द्वारा अधिकारियों को अलर्ट किया गया। जिलाधिकारियों ने अधिकारियों समेत पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। पुलिस लगातार लोगों से अपील कर रही है कि नदी किनारे ना जाए और उफनते नाले को पार करने की कोशिश ना करें लेकिन लोग फिर भी बाज नहीं आ रहे हैं। आंखों के सामने उफनते नाले को देखने के बाद भी लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला देखने को मिला नैनीताल के हल्द्वानी में। जहां उफनते नाले को पार करने की कोशिश की एक बाइक सवार ने और उसको इसका खामियाजा भुगतना पड़ा।

बाइक सवार बाइक समेत उफनते नाले में जा गिरा। पानी का बहाव काफी तेज था लेकिन पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे बचा लिया और लोगों से अपील की कि इस नाले को पार करने की कोशिश ना करें। आपको बता दें कि भारी बारिश के चलते हल्द्वानी के चोरगलिया में सूर्या नाला औऱ शेर नाला भारी उफ़ान पर है। पिछले सालों में बरसात के दिनों में यहां कई घटनाएं भी सामने आई है…जब इन नालों को पार करते समय कई वाहनों सहित लोग बह गये. कमोबेश यहीं हाल इस बरसात में सामने आने लगे हैं।

आपको बता दें कि सूर्या नाले के तेज बहाव में आज एक बाइक सवार बह गया लेकिन पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बहते बाइक सवार को बचा लिया। एसपी सिटी के मुताबिक जिन नालो पर सामान्य आवाजाही रहती है वहां पुलिस को कडी नज़र रखने के निर्देश दिये गए हैं, साथ ही जिले के सभी नदी नालों पर पुलिस टीम नजर रख रही है और लोगों से वहां ना आने की अपील की जा रही है।

The post VIDEO : आप ना करें ऐसी गलती, उफनते नाले को पार करने की युवक ने की कोशिश, बह गया first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top