हल्द्वानी: साइबर क्राइम और हनी ट्रैप के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हल्द्वानी में हनी ट्रैप का नया मामला सामने आया है, जहां यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता हनी ट्रैप का शिकार हो गये। पीड़ित के मुताबिक व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल कर युवती ने अपना शिकार बना डाला।

वीडियो को एडिट कर यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता को लगातार वायरल करने की धमकी मिल रही है। जिसकी एवज में अब उनसे पैसे की डिमांड भी की जा रही है, इस घटना से गुस्साए यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी सिटी से शिकायत की और इस मामले में तत्काल जांच कर उचित कार्यवाही करने की मांग की है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सिटी ने मामले की जांच साइबर सेल हल्द्वानी को सौंप कर उचित कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से भी अपील की है की किसी भी अज्ञात नंबर से व्हाट्सएप या फेसबुक पर वीडियो कॉल या चौटिंग ना करें इस तरह के मामलों से जागरूक रहें।

पिछले कुछ समय से इस तरह के मामले तेजी से बढ़े हैं। लगभग सभी मामलों को ट्रेंड एक जैसा है। ऐसे मामलों में पुलिस ने अब तक कोई खास कार्रवाई भी नहीं की है। हनी ट्रैप के ज्यादा मामलो हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में सामने आए हैं।

The post उत्तराखंड : हनी ट्रैप में फंसा कांग्रेस प्रवक्ता, VIDEO वायरल करने की धमकी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top