देहरादून। नकदी चोरी के मामलों को पुलिस गंभीरता से नहीं ले रही है. इसका जीता जागता उदाहरण देखने को मिला देहरादून के सेवालकलां क्षेत्र में जहां पुलिस ने चोरी की शिकायत के बाद एक सप्ताह बाद मुकदमा दर्ज किया. जी हां आपको बता दें कि बीते दिन सेवलाकलां क्षेत्र में एक चोर दूध सप्लाई करने पहुंचे सप्लायर का रुपयों से भरा बैग उठाकर फरार हो गया। पुलिस एक सप्ताह तक शिकायतकर्ता को दौड़ाती रही। आखिरकार पुलिस ने सोमवार को मुकदमा दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार भागीरथी एन्क्लेव अंबीवाला के रहने वाले रणवीर सिंह ने तहरीर दी कि वह दूध सप्लाई का काम करता है। 16 अगस्त की सुबह करीब साढ़े 10 बजे सेवलाकलां स्थित राजू जनरल स्टोर में दूध की सप्लाई करने के लिए गया था। उसने क्लेक्शन से जमा 32 हजार रुपये बैग में रखे थे। वह दूध की सप्लाई करने लिए दुकान के अंदर गया तो इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने वाहन के अंदर से बैग चोरी कर लिया। इसकी सूचना उन्होंने 100 नंबर पर दी लेकिन एक सप्ताह तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया और एक सप्ताह बाद मुकदमा दर्ज किया गया।

इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है, उससे 16 हजार रुपये भी बरामद हो गए हैं।

The post दूध सप्लाई करने पहुंचे सप्लायर का रुपयों से भरा बैग उड़ा ले गए चोर, 1 सप्ताह बाद मुकदमा दर्ज first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top