बीते दिनों खबर आई थी कि अफगान में कई भारतीय फंसे हैं जिनमे से कई लोग उत्तराखंड के हैं। उत्तराखंड के लोगों ने वीडियो भी शेयर किया और केंद्र सरकार समेत धामी सरकार से मदद मांगी। वहीं बता दें कि एक बार फिर से अफगानिस्तान से भारत के लिए बड़ी बुरी ख़बर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तालिबानियों ने करीबन 150 लोगों का अपहरण कर लिया गया है। इसमें से अधिकतर लोग भारतीय बताए जा रहे हैं। इन लोगों को काबुल एयरपोर्ट के नजदीक से किडनैप किया गया है। सूत्रों के हवाले से बताया है कि अपहरणकर्ता तालिबान से जुड़े हुए हैं और वह  8 मिनीवैन में लोगों को तर्खिल की ओर ले गए हैं।

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने लोगों को दूसरे गेट से हवाई अड्डे तक पहुंचाने की बात कही थी लेकिन वे लोगों को कहां लेकर गए हैं, इसे लेकर चीज़ें अभी तक साफ़ नहीं है। अल-इत्तेहा की इस रिपोर्ट पर अब तक भारत सरकार या तालिबान ने कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है।अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जा होने से पहले ही हालात को देखकर भारत सरकार वहां से भारतीयों को निकालने में लगी हुई है। लेकिन अब भी अफगानिस्तान में कई भारतीय फंसे हुए हैं जिन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है।

The post अफगानिस्तान से भारत के लिए बुरी खबर, 150 लोगों को ले गए तालिबानी, अधिकतर भारतीय first appeared on Khabar Uttarakhand News.





1 comments:

  1. Taliban has destroyed the 2-3 Billion USD investment in Afghanistan and Pakistan !

    Indians = Kaffirs with mongrel skin and limpdicks !

    There is nothing in common with the Afghans !

    Indian Dogs should stay in their manger !

    Hindoo = Scum and that includes all Hindoo Converts ! They should focus on the land inside Indian Borders !

    The real Taliban target = GHAZA E HIND not ONLY TO DESTROY THE GANDOO HINDOOSTHAN - BUT TO FULFIL THE PROPHECY OF THE PROPHET !

    This is the last CRITICAL PROPHECY - w/o which the story of the Prophet would be incomplete !

    So 1st the Taliban will liberate Kashmir and then annihilate Hindoo Dindoosthan ! It is all a prophecy.

    Indians are a mongrel race of vermin and that is a fact.dindooohindoo


    ReplyDelete

See More

 
Top