उधम सिंह नगर जनपद की सीमांत कोतवाली खटीमा में 2 दिन से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता युवक का शव एनएच के किनारे खेत में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबका पंचनामा भरकर मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस जांच में जुटी।

सीमांत कोतवाली खटीमा के झनकट क्षेत्र में एनएच के किनारे एक खेत में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी तलाश शुरू की तो पता चला कि मृतक युवक शुभम राणा खेतलसंडा निवासी है जो 8 तारीख से संदिग्ध परिस्थितियों से घर से लापता है और पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं खटीमा कोतवाली एसएसआई लक्ष्मण सिंह ने बताया कि कल खटीमा कोतवाली में शुभम राणा नामक युवक के परिजनों द्वारा एक गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि शुभम राणा 8 तारीख से घर से लापता है। आज सुबह झनकट क्षेत्र में एनएच के किनारे एक खेत में एक युवक का शव मिला है, जिसकी शिनाख्त 8 तारीख से लापता शुभम राणा के रूप में हुई है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

The post उधम सिंह नगर : 2 दिन से लापता युवक का शव खेत से बरामद first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top