खटीमा- उत्तराखंड पुलिस कर्मियों की 4600 पे ग्रेड की पुनः मांग को लेकर तीसरे चरण के तहत पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष डिग्री कॉलेज रुद्रपुर तथा सामाजिक कार्यकर्ता सुशील गाबा और ओंकार सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में रुद्रपुर से चलकर न्याय पदयात्रा आज खटीमा पहुंचा।

गौरतलब है कि इसी मांग को लेकर मई माह में खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी के माध्यम से तत्कालीन मुख्यमंत्री टीएस रावत को पत्र लिखकर अवगत कराया गया था। चूंकि अब पुष्कर सिंह धामी सीएम बन चुके हैं इसलिए इन मांगो को पूरा करने के लिए पुनः अवगत कराने के दृष्टिकोण से न्याय पदयात्रा खटीमा पहुंचा। न्याय पदयात्रा में शामिल सुशील गाबा तथा ओंकार सिंह ढिल्लों ने पूर्व में दिए गए पत्र, ज्ञापन तथा राष्ट्रीय झंडे को खटीमा स्थित सीएम के पीआरओ को सौंपते हुए 4600 पे ग्रेड की मांग पूरा करने की गुहार लगाई।

वहीं इस मामले में रुद्रपुर डिग्री कॉलेज के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता सुशील गाबा तथा ओंकार सिंह ढिल्लों ने बताया कि 4600 पे ग्रेड को लेकर न्याय पदयात्रा लेकर आए हैं । मैंने इनका ज्ञापन लिया है। इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई के लिए वो मुख्यमंत्री से अवगत कराएंगे।

वहीं सामाजिक कार्यकर्ता सुशील गाबा ने बताया कि पीआरओ साहब के आश्वासन के बाद हमें पूरी उम्मीद है कि उचित कार्रवाई होगी। हम सकारात्मक हैं हम शांतिपूर्ण तरीके से अपनी मांग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि युवा सीएम होने के नाते मुझे विश्वास है कि उत्तराखंड के पुलिसकर्मियों को ₹4600 पे ग्रेड का लाभ मिलेगा।

The post पुलिसकर्मियों के 4600 ग्रेड-पे की मांग को लेकर निकाली न्याय पदयात्रा, CM के गढ़ खटीमा पहुंचकर PRO को सौंपा ज्ञापन first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top