हल्द्वानी: राजकीय मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के स्टूडेंट्स की कक्षाओं को 5 अगस्त से शुरू करने की तैयारी है। कक्षाओं में शामिल होने के लिए आने वाले स्टूडेंट्स को आरटीपीसीआर रिपोर्ट लानी होगी। साथ ही कक्षाएं ज्वाइन करने से पहले तीन दिन क्वारंटाइन होना पड़ेगा।

कोरोना के चलते मेडिकल कॉलेज में कक्षाएं संचालित होनी बंद हो गई थी। केस कम होने पर कॉलेज प्रशासन ने कक्षाओं को 5 अगस्त से संचालित करने का निर्णय लिया है। सेकेंड व थर्ड ईयर बैच के करीब 200 स्टूडेंट्स को सूचित कर दिया गया है। सेकेंड बैच को स्टूड़ेंट्स 2 को कॉलेज पहुंचेंगे तीन दिन क्वारंटाइन रहेंगे।

सरकार लगातार कोरोना की समीक्षा कर रही है। समीक्षा के बाद ही कोई निर्णय लिया जा रहा है। बाहरी एसओपी का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। सीएम पुष्कर सिंह धामी लगातार स्थितियों पर नजर बनाए हुए हैं और अधिकारियों से अपडेट ले रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए प्रदेश सरकार के स्तर पर तैयारी चल रही है। जहां जो आवश्यकता होगी, उसका प्रबंधन किया जाएगा। यदि तीसरी लहर आएगी तो सारी व्यवस्था करेंगे। जरूरत पड़ने पर निजी डाक्टरों का सहयोग लेंगे। बाहरी राज्यों से भी सहयोग लेना पड़ा तो सहयोग लेंगे।

The post उत्तराखंड: 5 अगस्त से शुरू होंगी कक्षाएं, स्टूडेंट्स को तीन दिन रहना पड़ेगा क्वारंटीन first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top