ऋषिकेश : आईडीपीएल चौकी क्षेत्र में गंगा किनारे एक 5 साल के बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई. जानकारी मिली है कि बच्चे के गले में एक फंदा लिपटा हुआ था। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं बता दें कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्या के एंगल से जांच कर रही है क्योंकि गले में फंदा हत्या की ओर इशारा कर रहा है।.

आपको बता दें कि बीते दिन ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि आईडीपीएल चौकी क्षेत्र में विस्थापित क्षेत्र के पास गंगा किनारे एक बच्चे का शव मिला है। मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि बच्चे के गले में फंदा है। पुलिस ने शव का रेस्क्यू कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली और ना ही बच्चे की शिनाख्त हो पाई है।

 कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का ही प्रतीत हो रहा है. पोस्टमॉर्टम के साथ-साथ डीएनए टेस्ट भी सुरक्षित रखवा दिया गया है. पुलिस बालक की शिनाख्त करने में जुटी है. कई पहलुओं पर भी विचार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. गले में लिपटी रस्सी को भी पुलिस ने सबूत के तौर पर सुरक्षित रखा है. जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

The post ऋषिकेश : गंगा किनारे मिला 5 साल के बच्चे का शव, गले में बंधा मिला फंदा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top