उधम सिंह नगर के मुख्यालय रुद्रपुर एमएलए अपने बड़बोलेपन को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले एक बार फ़िर से अपने बड़बोले बयान में विवादों में घिर चुके हैं,जहां इस बार ऐसा वैसा विवादित बयान नही बल्कि कोर्ट को शमसान बनाने जैसा बयान दे डाला है जो कि अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसकी क्षेत्र में खूब चर्चा का विषय बना हुआ है ।  ये बयान कल 2 अगस्त को एक धरने के दौरान दिया गया था अब इस बयान के बाद बीजीपी की खूब किरकिरी हो रही है।

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर के रूद्रपुर के डीएम ऑफिस में जिलापंचायत सदस्यों का डीएम को हटाने को लेकर एक धरना प्रदर्शन चल रहा था कि उस वक्त रुद्रपुर के बीजेपी एमएलए प्रदर्शनकारियों को मनाने के पहुंच गए और लगे उन्हें भाषण देने जहां उन्होंने ऐसे दो विवादित बयान दे डाले जिसमे अब ये खूब वायरल हो रहें। राजकुमार ठुकराल के इन बयानों को लेकर क्षेत्र में अब खूब चर्चा हो रही है। हालांकि एमएलए राजकुमार ठुकराल अपने बयानों में हमेशा विवादों में रहते हैं ओर ये बयानबाज़ी कल धरने के दौरान की गई है। जिससे अब खूब जम कर किरकिरी हो रही है। जब कि ये अपने इन विवादित बयानों को लेकर जाने जाते हैं।

अपने बयान में बीजीपी विधायक राजकुमार ठुकराल एक आंदोलन के दौरान धरने पर एक बड़ा बयान दे डाला जहां बयान में बोले की नगर पालिका रुद्रपुर चेयरमैन के पद पर होने के दौरान उन्होंने एक बस्ती को उजाड़े जाने के विरोध में डिस्ट्रिक कोर्ट को श्मशान बना दिया था जिसमें डीएम की कुर्सी पर महिलाओं ने कब्जा कर लिया था।

अपने बयान में बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल यह भी बोले कि मैं सबसे ज्यादा पढ़ा लिखा विधायक हूं मैं आज तक कोई चुनाव नहीं हारा लेकिन उनसे जूनियर विधायक आज प्रदेश में मंत्री बन गए हैं लेकिन वह अपने उग्र तेवर और टांडव करने के चलते मंत्री नहीं बन पाए।

The post BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- मुझसे जूनियर मंत्री बने, उनसे ज्यादा मैं पढ़ा लिखा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top