वहीं सड़क धंसने के बाद मौके पर पुलिस तैनात की गई है और लोगों को वापस भेजा जा रहा है। ऑल वेदर रोड का ये हाल देख कहां जा सकता है कि जनता का पैसा सड़क के साथ बह गया। इतना खर्च कर बनाई गई सड़क बारिश के कारण विकास को ले बही। पीएम मोदी ने बरसात के मौसम में भी यातायात बाधित न हो, इसके लिए ऑल वेदर रोड का निर्माण कराया है लेकिन ये सड़क बारिश में जवाब दे गई। फकोट के पास सड़क पूरी की पूरी बह गई। गनीमत रही कि इस दौरान वहां कोई वाहन नहीं जा रहा था वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

आपको बता दें कि अगर आप चंबा से ऋषिकेश या ऋषिकेश से चंबा जा रहे हो तो आप बाया मसूरी हो कर जाएं जिससे आपका कीमती समय बचेगा। इसी के साथ ऋषिकेश से श्रीनगर की ओर जाने वाला र्मा भितोताघाटी-शिवमूर्ति-कौडियाला, सोनीबां- भिन्नू गांव के पास अवरुद्ध है। मसूरी मार्ग भी फिलहाल कोल्हू खेत में बंद है। सतयौ-कुमाल्डा-रायपुर मार्ग भी कई स्थानों पर भूस्खलन से बंद है।

चंबा-ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क के टूटने से फकोट के पास हुआ बंद।
देर रात्रि से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण चम्बा-ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग फकोट के पास बंद हो गया है जिससे वाहनों की आवाजाही में रोक लग गई है। सड़क दोनों ओर से टूट चुकी है जिससे दोनो ओर से आवा-जावी का सम्पर्क टूट चुका है अभी सड़क की मरम्मत होने में काफी वक्त लग सकता है।

आपको बता दें प्रदेश में पिछले 4 दिन से लगातार बारिश हो रही है। अभी भी मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। कई सड़कें बंद हैं और कई सड़कें टूट गई है। जिला प्रशासन सड़कों को खुलवाने में जुटा हुआ है। पहाड़ों में सफर करने वाले सावधान रहें।

The post टिहरी में फकोट के पास बही ऑल वेदर रोड, चंबा-ऋषिकेश जाने वाले यहां से जाएं first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top