विकासनगर- उत्तराखंड में सड़क हादसों के साथ अपराध का ग्राफ भी बढ़ रहा है। बदमाशों के मन में वर्दी का खौफ जरा भी दिखाई नहीं दे रहा है। कोई खुले में फायरिंग कर रहा है तो कोई अपना दम दिखाने के लिए और लोगों के मन में डर पैदा करने के लिए जेब में तमंचा लेकर घूम रहा है। और तो और अधिकारियों पर तमंचा ताना जा रहा है। जी हां ऐसा ही हुआ है विकासनगर में जहां अधिशासी अभियंता पर एक व्यक्ति ने टेंडर कैंसिल कराने को लेकर तमंचा तान दिया जिससे मौके पर अन्य कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर PWD कर्मियों ने कार्य बहिष्कार किया और दफ्तर पर ताला लटका दिया।

आपको बता दें कि मामला विकासनगर का शुक्रवार शामका है, जहां एक व्यक्ति अधिशासी अभियंता से एक सड़क की निविदाएं निरस्त कराने को लेकर कार्यलय पहुंचा था जहां उसने जबरन अपनी बात मनवाने के लिये अधिशासी अभियंता डीपी सिंह पर तमंचा तान दिया जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। अन्य कर्मी उस युवक को पकड़ने आए और तब जाकर आरोपी ने तमंचा हटाया लेकिन वो डरा नहीं। इसके बाद आरोपित व्यक्ति वहाँ से तमंचा लहराते हुए चला गया।

दरअसल आरोपित व्यक्ति अपने गाँव की सड़क के टेंडर से नाराज था और टेंडर को निरस्त कराना चाह रहा था जो संभव नहीं था जिस से नाराज होकर वह तमंचा लेकर pwd सहिया कार्यलय में आ धमका जहां आरोप है की उसने अधिकारी से अभद्रता कर देशी तमंचे के बल पर डराने धमकाने के कोशिश की। बाद में अधिशासी अभियंता ने राजस्व पुलिस सहिया को तहरीर सौंपते हुए पूरा घटनाक्रम बताया मामले में जाँच पड़ताल जारी है। वहीं मामले में pwd सहिया कर्मियों ने आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कार्य बहिष्कार किया हुआ है।

The post देहरादून : युवक ने अधिशासी अभियंता पर ताना तमंचा, इस काम के लिए बना रहा था दबाव first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top