हल्दवानी में गजब हो गया। गए चालान काटने और अपना ही चालान कटवा बैठे।

दरअसल वाक्या कुछ यूं है कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी इंस्पेक्टर ललिता पांडेय ने हाल ही में स्पा सेंटरों पर छापेमारी की।

पूरे लावलश्कर के साथ पहुंची ललिता पांडेय ने स्पा सेंटरों के कागजात वगैरह की जांच की। इस दौरान उन्होंने लोगों को बिना मास्क देखा तो धड़ाधड़ चालान काटना शुरु कर दिया।

इस बारे में खबर भी छपी कि स्पा सेंटरों पर छापा पड़ा। पुलिस ने लोगों के धड़ाधड़ चालान काटे हैं।

लेकिन यहां एक मिस्टेक हो गई एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी से। दरअसल मैडम ने लोगों के बिना मास्क के चालान काटे तो काटे लेकिन जो फोटो उन्होंने चालान काटने वाली खिंचवाईं उसमें वो खुद ही बिना मास्क के दिख रहीं हैं। बस फिर क्या था।

नियम कानून का सहारा लेकर चालान काटा और खुद नियम कानून को ताख पर रखा। खैर, चर्चा चलते चलते एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी तक पहुंची। एसएसपी ने भी ललिता पांडेय की तस्वीरें देखीं।

बस फिर क्या था। बड़ी मैडम ने पूरे मसले को गंभीरता से लिया। एसएसपी ने कोविड नियमों के उल्लंघन पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी ललिता पांडेय का बिना मास्क घूमने पर चालान काटने का निर्देश दिया।

अब एक तरफ प्रीति प्रियदर्शनी की वाह वाह हो रही है तो उम्मीद जताई जा रही है कि ये कार्रवाई अन्य अफसरों के लिए नजीर बनेगी। कम से कम नियमों और कानूनों की रक्षा करने का जिम्मा जिनके कंधों पर है वो तो अपने रौब तले इन नियम और कानूनों को नहीं रौंदेंगे।

The post हल्दवानी में गजब। यहां तो चालान काटने वाली इंस्पेक्टर का ही चालान हो गया first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top