रुद्रप्रयाग। मंगलवार को रुद्रप्रयाग के तिलवाड़ा से 4 किलोमीटर आगे एक आल्टो कार खाई में जा गिरी जिसमे एक की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के साथ एसडीआरएफ पहुंची और रेस्क्यू शुरु किया लेकिन तब तक एक की व्यक्ति की मौत हो चुकी थी और दूसरा घायल था. टीम ने घायल को अस्पताल भेजा और दूसरे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

70 मीटर गहरी खाई में गिरी कार

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह एक आल्टो कार (UK11 8180) सड़क से करीब 70 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। पुलिस के साथ एसडीआरएफ मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायल एक व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल भेजा तो वहीं मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी मिली है कि कार में दो ही लोग सवार थे। एसडीआरएफ टीम प्रभारी, इंस्पेक्टर अनिरुद्ध भंडारी ने बताया कि दोनों व्यक्ति तिलवाड़ा से पोखरी की ओर जा रहे थे।

मृतक और घायल की पहचान

घायल व्यक्ति की पहचान यतेंद्र सिंह भंडारी पुत्र गजेंद्र सिंह भंडारी उम्र 42 निवासी जौरासी, पोखरी के रुप में हुई है तो वहीं मृतक व्यक्ति की पहचान उमेश सिंह नेगी पुत्र जितेंद्र सिंह निवासी तोणजी पोखरी के रुप में हुई है।

रेस्क्यू टीम में शामिल पुलिस अधिकारी और कर्मचारी

इंस्पेक्टर अनिरुद्ध भंडारी, सब इंस्पेक्टर कर्ण सिंह, HC आशीष डिमरी, HC हरीश बंगारी, का0 प्रदीप सिंह, का0 दीपक कुमार, का0 पवन, का0 सुभाष, का0 अजय बिष्ट, का0 विकाश गुसाईं, पैरामैडिक्स अमृत, ड्राइवर विपिन रतूड़ी एवम नीरज कुमार शामिल थे।

The post रुद्रप्रयाग से बड़ी खबर : खाई में गिरी कार, एक की मौत, एक घायल first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top