टिहरी गढ़वाल : टिहरी से शिक्षा जगत के लिए बुरी खबर है। बता दें कि बीते दिन शनिवार को सड़क हादसे में शिक्षक समेत दो लोगों की मौत हो गई। दोनों कार में सवार थे जिनकी कार गहरी खाई में जा गिरी समेत दो लोग मौत के मुंह में समा गए। शिक्षक की मौत की खबर से शिक्षक जगत में शोक की लहर है। आपको बता दें कि हादसा बालगंगा तहसील के नागेश्वर सौड़-गोना मोटर मार्ग पर हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम जसपुर में तैनात शिक्षक अपने साथी के साथ कार में सवार होकर चमियाला से सरकंडा गांव जा रहे थे। नागेश्वर सौड़ के बुगलीधार के समीप कार अनियंत्रित होकर करीब 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार गहरी खाई में गिरने से उसके परखच्चे उड़ गए। हादसे में प्राथमिक विद्यालय जसपुर घेरका में कार्यरत शिक्षक विजेंद्र सिंह कठैत (45) पुत्र जबर सिंह कठैत, ग्राम प्रहरी विशन सिंह पंवार (50) पुत्र श्रीराम सिंह दोनों निवासी सरकंडा गांव गंभीर रूप से घायल हो गए।

राजस्व उप निरीक्षक विनोद रावत और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। रेस्क्यू टीम ने घायलों को बड़ी मशक्कत से खाई से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर लाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

The post उत्तराखंड शिक्षा विभाग के लिए बुरी खबर, खाई में गिरी कार, शिक्षक समेत दो की मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top