देहरादून : उत्तराखंड में बारिश आफत बनकर बरस रही है। बीती रात हुई बारिश के कारण मालदेवता में कई मीटर सड़क सौंग नदी में समा गई। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारी बारिश के कारण नदी में अधिक पानी आ जाने से क्षतिग्रस्त सहस्त्रधारा-मालदेवता मार्ग का स्थलीय निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी देहरादून आर राजेश कुमार को नदी को चैनलाईज करने और सङक के क्षतिग्रस्त भाग को जल्द से जल्द दुबारा ठीक कराए जाने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की।इस अवसर पर विधायक उमेश शर्मा काउ भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि मसूरी-देहरादून रोड बीती रात 9 बजे से बंद था, जो करीब 14 घंटे बाद खुल पाई और यातायात सुचारू हुआ। दूसरी ओर गंगोत्री राजमार्ग पर फकोट के पास आल वेदर रोड का हिस्सा बह गया है। इससे यातायात पूरी तरह ठप है। भिन्नु गदेरे के उफान पर आने से सड़क बही है। अब कुछ दिन तक गंगोत्री राजमार्ग बंद रहेगा। वहीं, ऋषिकेश-जौली ग्रांट एयरपोर्ट के बीच रानीपोखरी में पुल क्षतिग्रस्त हो गया है। इससे पहले गुरुवार और बुधवार को हुई अतिवृष्टि से सड़कों और भवनों को काफी नुकसान पहुंचा है.

The post सीएम पुष्कर धामी ने किया क्षतिग्रस्त सहस्त्रधारा-मालदेवता मार्ग का स्थलीय निरीक्षण first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top