लक्सर: खानपुर थाना क्षेत्र के तुगलपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में हुए लापता व्यक्ति की मौत का खुलासा हो गया है। पुलिस ने मामले जो खुलासा किया, उससे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल, पति की हत्या किसी और ने नहीं। बल्कि उसी की पत्नी ने की थी। उसके साथ हत्यों में दो और लोग भी शामिल थी, जिनकी पुलिस को तलाश है।

खानपुर थाना क्षेत्र के तुगलपुर गांव से 13 जुलाई को जयभगवान नाम का व्यक्ति घर से लापता हो गया था, जिसकी गुमशुदगी थाना खानपुर में दर्ज कराई गई थी। खानपुर थाना प्रभारी अभिनव शर्मा के द्वारा एक पुलिस टीम गठित की। पुलिस टीम मामले की तहकीकात में जुट गई थी। जांच के दौरान पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे।

इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की और गहनता से जांच शुरू कर दी। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी पुलिस हत्यारों के करीब पहुंचती चली गई। जांच के दौरान हत्या की पूरी कहानी मृतक की पत्नी की तरफ इशारा करने लगी। फिर क्या था, पुलिस मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। लक्सर पुलिस क्षेत्राधिकारी बीएस चौहान ने बताया कि मृतक की पत्नी अर्चना ने अपने पति की हत्या की है। शव को अपने भाई मोनू और बेटे आलोक की मदद से बाणगंगा नदी में फेंक दिया, जिसकी तलाश की जा रही है।

पूछाताछ में पत्नी ने बताया कि उसने सोते वक्त पति की गमछा गले में डालकर गला घोटकर हत्या कर दी थी। पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। 12 जुलाई की रात को भी आपस में झगड़ा हुआ था। आरोपी पत्नी अर्चना को गिरफ्तार कर लिया गया है।

The post उत्तराखंड : पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, नदी में फेंक आई लाश, ऐसे हुआ खुलासा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top