रुद्रपुर : संपर्क क्रांति की चपेट में आकर छतरपुर रेलवे क्रांसिंग के पास दिल्ली निवासी और सिडकुल कर्मी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। साथ ही मृतक के पास से मिले मोबाइल से पुलिस ने उसके परिवार वालों से सम्पर्क कर घटना की जानकारी दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अवंतिका सेक्टर एक, रोहिणी दिल्ली निवासी राकेश प्रभाकर (45) पुत्र लाजपत राय सिडकुल की आइआइटीसी नेचुरल हर्बल प्लांट में काम करता था। वह कंपनी में ही रहता था। बताया जा रहा है कि सोमवार रात को वह किसी काम से छतरपुर की ओर जा रहा था। इसी बीच रात साढ़े 9 बजे के आसपास छतरपुर रेलवे क्रासिंग के कुछ दूरी पर दिल्ली से आ रही संपर्क क्रांति की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसका पता चलते ही रेलवे कर्मचारियों ने पंतनगर थाना पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर एसओ पंतनगर मदन मोहन जोशी समेत सिडकुल चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह और एसआई विपुल कुमार, एसआई प्रकाश बिष्ट पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस को मृतक के पास से एक मोबाइल भी मिला। जिसके जरिए पुलिस ने राकेश प्रभाकर के परिवार वालों से सम्पर्क किया औऱ मामले की जानकारी दी। एसपी क्राइम प्रमोद कुमार ने बताया कि संपर्क क्रांति की टक्कर से राकेश प्रभाकर की मौत हुई है। घटना की जानकारी उसके स्वजनों को दे दी गई है। शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

The post रुद्रपुर : संपर्क क्रांति की चपेट में आकर सिडकुल कर्मी की मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top