देहरादून : बारिश के कारण उत्तराखंड के तमाम नदियां और नाले उफान पर हैं। लोग जबरदस्ती उन उफनते नालों को पार करने की और नदी में नहाने जा रहे हैं जिससे उन्हें जान भी गवानी पड़ी है। अब तक डूबने से कई लोगों की जान जा चुकी है। वहीं ताजा मामला विकास नगर का है जहां बीते दिन 11 अगस्त को विकासनगर स्थित शक्ति नहर में किसी के डूबने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात तक अज्ञात की तलाश की लेकिन डूबे व्यक्ति का कोई सुराग नहीं मिल पाया।

वहीं इसके बाद एसडीआरएफ को इसकी सूचना दी गई। पोस्ट ढालवाला में व्यस्थापित एसडीआरएफ की टीम के प्रभारी उप-निरीक्षक कवीन्द्र सजवाण के द्वारा अपनी टीम मय उपकरणों के साथ आज सुबह ही घटनास्थल पर पहुंचकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया और डूबे व्यक्ति का शव बरामद किया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डूबे व्यक्ति का नाम अमजद(18) पुत्र अख्तर निवासी मिर्ज़ापुर, सहारनपुर उत्तरप्रदेश है, जो अपने मामा वाहिद,निवासी ढालिपुर के घर आया हुआ था और दोस्तों के साथ शक्तिनहर में नहाने गया था। लेकिन नहर के तेज बहाव में आकर बहने लगा और डूबकर लापता हो गया। एस़डीआरएफ द्वारा कड़ी मशक्कत से शव को बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

The post देहरादून : मामा के घर आया था भांजा, ऐसे खींच ले गई मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top