हल्द्वानी : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने हल्द्वानी में पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तराखंड में डबल इंजन की बात सुनने वाला कोई नहीं है।

उन्होंने कहा कि जनता इस बार भाजपा की बातों में आने वाली नहीं है। जनता का ने मन बना लिया है कि बीजेपी को उखाड़ फेंकना है। लिहाजा जनता से जुड़े मुद्दे जिसमें किसान, अर्थव्यवस्था, महंगाई का मुद्दा शामिल है।

इनको लेकर हम 2022 के विधानसभा चुनाव में जाएंगी। उन्होंने कहा कि क्या बीजेपी यह मान लेगी की उनके तीन-तीन मुख्यमंत्री फेल हो गए हैं। यदि ऐसा नहीं था तो उत्तराखंड में बीजेपी ने मुख्यमंत्री बदलने का काम क्यों किया।

उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा, इस पर पवन खेड़ा ने जवाब दिया की पार्टी में आम सहमति बनाकर जो भी सामने आएगा, उसको मीडिया के सामने साझा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी लेकिन कांग्रेस की एक परंपरा है और उसी परंपरा के तहत आम सहमति बनाकर निर्णय लिया जाएगा, आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड में दस्तक देने के बाद क्या कोई बदलाव होने वाला है।

यह चुनाव त्रिकोणीय मुकाबला होने वाला है। इस पर उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को प्रदेश की जनता गंभीरता से नहीं ले रही है।

The post उत्तराखंड : भाजपा की बातों में नहीं आएगी जनता, पूरी तरह फेल साबित हुई सरकार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top