देहरादून में देर रात तक हुई बारिश से संतला देवी इलाके में बादल फटने से तबाही मच गई. पूरा इलाका जलमग्न हो गया. मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया। वहीं देर रात हुई बारिश से देहरादून के कई इलाकों में पानी भर गया है। कई सड़कें जल मग्न हो गईं। कैनाल रोड, दिलाराम चौक इलाकों में सड़कें तालाब में तब्दील हो गईं. लोगों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऊपर से सड़कों में गड्ढे लोगों की परेशानी को और बढ़ा रहे हैं। दोपहिया हों या चौपहिया, वाहन चालकों को वाहन चलाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़कें जलमग्न हो गईं हैं।

जिले में सड़कों की हालत में बहुत अधिक सुधार नहीं हुआ है। अभी कई सड़कें गड्ढायुक्त और जगह-जगह से उखड़ी हुई हैं। कारगी चौक में सड़कों का हाल बेहाल है। जगह-जगह बड़े बड़े गड्ढे हुए हैं. लोगों के वाहन हिचकोले खा रहे हैं। बीती रात संतला देवी क्षेत्र में बादल फटने की खबर के बाद लोग सो नहीं पाए। लोग खौफ में जी रहे हैं। लोग सामान समेत सुरक्षित स्थानों पर चले गए हैं।सहस्रधारा रोड, आइटी पार्क के पास नदी में तब्दील हो गई, जहां वाहनों की आवाजाही प्रभावित हो रही है। रिस्पना और बिंदाल नदियां उफान पर आ गईं।

वहीं बता दें कि नदी-नाले उफान पर आने के बाद राजपुर, हाथीबड़कला, सालावाला, विजय कॉलोनी, चावला चौक, सीमेंट रोड, सिद्धार्थ एन्क्लेव कंडोली, डांडा खुदानेवाला, ओल्ड डालनवाला आदि क्षेत्रों में बारिश का पानी और मलबा घरों में घुस गया। लोग खौफ में जी रहे हैं। उनका जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। अभी तक कोई मंत्री विधायक लोगों का हाल जानने नहीं पहुंचे हैं।

The post देहरादून में यहां फटा बादल, कई सड़कें तालाब में तब्दील, घर-दुकानों में घुसा पानी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top