टिहरी : उत्तराखंड में बीते दिनों हुई बारिश के कारण कहर देखने को मिला। पहाड़ी में कई सड़कें धंस गई और सड़कें टूट कर नदी और खाई में समा गई। पहाड़ी जिलों में सफर करने वालों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। कई रास्ते डायवर्ड हो रखे हैं। पहाड़ में सफर करना खतरे से खाली नहीं है। मैदान से लेकर पहाड़ में बारिश का कहर अभी भी जारी है.

बता दें कि पहाड़ में सफर करने वालों को सतर्क रहने की जरुरत है। पहाड़ों से बड़े-बड़े बोल्डर गिर रहे हैं। जिससे कई लोगों की जान चली गई और कई लोगों की जान पर बन आई। ऐसा ही कुछ हुआ बीते दिन जहां एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। मामला टिहरी गढ़वाल के नरेंद्रनगर का है जहां एक स्कूटी सवार बाल-बाल बच गया लेकिन भूस्खलन की चपेट में उसकी स्कूटी आ गई। गनीमत रही कि उसकी जान बच गई लेकिन स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई।

आपको बता दें कि टिहरी गढ़वाल के नरेंद्रनगर में अचानक हुए भूस्खलन की चपेट में आने से एक स्कूटी सवार बाल-बाल बच गया। स्कूटी सवार बेफिक्र होकर जा रहा था कि अचानक पहाड़ी से बड़े-बड़े बोल्डर गिरने लगे और देखते देखते पूरा पहाड़ सड़क पर आ गिरा। स्कूटी सवार ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। घटना दिल दहला देने वाली थी। इससे सबको सबक लेने की जरुरत है। पहाड़ में यात्रा करने से बचें और सतर्क रहें।

The post सड़क पर आ गिरा पूरा पहाड़, वहां से गुजर रहा था स्कूटी सवार, गिरा धड़ाम first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top