सितारगंज : सितारगंज थाना पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई है जिसमे पुलिस सिपाही घायल हो गया है। बता दें कि सितारगंढ पुलिस आज क्षेत्र में गश्त पर थी। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर ग्राम अंजनिया मंदिर के पास से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से असलह भी बरामद किए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर ने सूचना दी थी कि दो युवक जंगल में घूम रहे हैं जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। मुखबिर की इस सूचना के आधार पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सितारगंज प्रकाश सिंह दानू को अवगत कराया गया। सूचना मिलने के बाद एसएसआई सुधाकर जोशी के कुशल नेतृत्व में थाना सितारगंज से अतिरिक्त पुलिस बल मंगवा कई टीमें गठित की गई। तीनों टीमों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर जाकर असलहाधारी बदमाशों को ग्राम नलही नदी के जंगल किनारे सरकारी ट्यूबवेल के पास घेर लिया गया। जैसे ही इन बदमाशों की नजर पुलिस टीमों पर पड़ी तो बदमाशों ने अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर पुलिस टीम पर अपने असलहे निकालकर फायर करने शुरू कर दिए।

पुलिस ने घेरा बंदी कर मौके से 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के लिए बदमाशों से गुत्थम गुत्था के संघर्ष में कांस्टेबल संजय थाना सितारगंज के सिर पर बदमाशों द्वारा तमंचे की बट से प्राणघातक हमला कर दिया गया जो लहूलुहान होकर मौके पर ही अचेत अवस्था में गिर गया दौराने उपचार कांस्टेबल संजय के सिर पर 5 टांके के आए हैं ।

इसी गुत्थम गुत्था का लाभ पाकर तीन बदमाश भागने में सफल हो सके वही पकड़े गए अभियुक्त कुलदीप सिंह पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी ग्राम पसैनी थाना नानकमत्ता जिला उधम सिंह नगर उम्र 21 वर्ष के कब्जे से एक 12 बोर तमंचा एक जिंदा और एक खोखा कारतूस बरामद हुआ दूसरा अभियुक्त लखविंदर सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी टीला नंबर 4 थाना हजारा जिला पीलीभीत उत्तर प्रदेश (24 वर्ष) के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर और एक जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किये।

इसके अतिरिक्त पुलिस टीम ने आऱोपियों की तीन मोटरसाइकिलें भी बरामद की। इस मामले में एसएसआई सुधाकर जोशी ने मौके पर बनाई गई फर्द बरामदगी और गिरफ्तार आरोपियों के बयान के आधार पर थाना सितारगंज पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया। गिरफ्तार आरोपियों को रिमांड कर लिये न्यायालय के पेश किया जा रहा है।साथ सितारगंज पुलिस फरार अभियुक्तो की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

The post उत्तराखंड में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, सिपाही पर हमला, घेराबंदी कर दो गिरफ्तार, असलहा बरामद first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top